पार्टी ने आज पार्टी कार्यालय कमलम में एक पत्रकार वार्ता में प्रदेश अध्यक्ष संजय टंडन और लोकसभा प्रत्याशी किरण खेर ने इसको विधिवत रूप से जारी किया।

प्रैस विज्ञप्ति

चण्डीगढ़ 16 मई, 2019 – भारतीय जनता पार्टी चण्डीगढ़ द्वारा लोकसभा चुनावों को लेकर आगामी 5 वर्षों में चण्डीगढ़ के विकास के लिए अपना रोड मैप संकल्प पत्र के रूप में जनता के समक्ष रखा। पार्टी ने आज पार्टी कार्यालय कमलम में एक पत्रकार वार्ता में प्रदेश अध्यक्ष संजय टंडन और लोकसभा प्रत्याशी किरण खेर ने इसको विधिवत रूप से जारी किया। उनके साथ महापौर राजेश कालिया, संचालन समिति के संयोजक रामवीर भट्टी, पूर्व अध्यक्ष कमला शर्मा, उपाध्यक्ष रघुबीर लाल अरोड़ा, महामंत्रीचन्द्रशेखर, परिकल्पना कमेटी के संयोजक कैलाश चंद जैन, वरिष्ठ नेता पुरूषोत्तम महाजन और मीडिया विभाग के इंचार्ज रविन्द्र पठानिया उपस्थित थे।

 

आज जारी संकल्प पत्र में भारतीय जनता पार्टी चण्डीगढ़ ने लोकसभा चुनाव जीतने के बाद भाजपा सांसद द्वारा शहर के लिए अनेक कार्य करने का संकल्प लोगों के सम्मुख रखा है। जिनमें से शहर में मोनोरेल लाना, मकानों में बदलाव को नियमित करवाना, हाउसिंग बोर्ड के मकानों की समस्याएं एक बार आम माफी के आधार पर नियमित करवाना, 24 घंटे पेयजल की व्यवस्था करवाना, चण्डीगढ़ निवासियों को नौकरी में वरीयता, पार्किंग समस्या को हल करवाना, कर्मचारियों की भलाई के लिए पंजाब द्वारा छठे वेतन आयोग की शिफारिशें लागू नहीं किये जाने के बावजूद भी यूटी इम्प्लाईज के वेतन रिवाईज करवाना, हर वार्ड में डिस्पेंसरी, सभी डिस्पेंसरियों को एक प्राधिकरण के अधीन लाया जाना, शहर की मार्किटों का सौन्दरीय करण सैक्टर 17 की खुबसूरती बहाल किये जाना, बूथों की ऊपरी मंजिल बनाने की मंजूरी दिलवाना, एससीएफ के लिए बॉक्स टाईप स्ट्रक्चर की मंजूरी दिलवाना शामिल है।

 

इसके अलावा एजुकेशन हब, टूरिस्ट हब, आई हब इत्यादि का निर्माण करवाना, शहर की सभी मार्केटों और पब्लिक प्लेस पर फ्री वाईफाई की सुविधा प्रदान करना, डड्डू माजरा के निवासियों को डम्पिंग ग्राउंड की समस्या से निजात दिलाना, बिजली की तारे अंडरग्राउंड करवाना, पत्रकारों को मिलने वाले सरकारी मकानों की संख्या में इजाफा करवाना, पत्रकारों के लिए हरियाणा सरकार की तर्ज पर बीमा, वरिष्ठ पत्रकारों के लिए पैंशन, सीटीयू की बसों में पास सभी जगह मान्य करवाना, कन्वेनशन सेंटर का निर्माण करवाया जायेगा, खाली पदों को शिघ्र ही भरा जायेगा, सभी प्रोजेक्ट की समयावधि तय की जायगी, सरकार कर्मचारियों की स्कीम के तहत मकानों की कीमत तर्कसंगत करवाना आदि शामिल है।

 

इस अवसर पर प्रदेश अध्यक्ष संजय टंडन ने कहा कि  भारतीय जनता पार्टी और पार्टी के चुने हुए सांसद हमेशा शहरवासियों की सेवा में पहले भी लगे रहे हैं और आगे भी सेवा में लगे रहेंगे। उन्होंने कहा कि भाजपा का मुख्य उद्ेश्य शहरवासियों को मुलभूत सुविधायें उपलब्ध करवाना और पंक्ति की आखरी व्यक्ति तक सभी सरकारी योजनाओं को पहुंचाना है और भाजपा सांसद किरण खेर पिछले 5 वर्षों से शहरवासियों की सेवा में लगातार प्रयास रत है तथा आगे भी ऐसे ही कार्य करती रहेंगी। भाजपा ने जन भागीदारी से सुशासन देने का प्रयास किया है तथा आगे भी भ्रष्टाचार रहित सुशासन दिया जायेगा। उन्होंने संकल्प कमेटी की प्रशंसा करते हुए कहा कि परिकल्पना कमेटी के संयोजक कैलाश चंद जैन व सदस्य युद्धवीर शारदा, धीरेन्द्र तायल और अजय दत्ता ने मेहनत करके यह संकल्प पत्र बनाया है।

Share with those who matter